Friday 1 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार 10 पिप्स हर क्लिक करें


13 अप्रैल 200 9 - 13:50 को उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 15 (10 दिन में पीिप्स)। स्टीव द्वारा प्रस्तुत इस वेबसाइट पर नई और मेरे व्यक्तिगत सिस्टम को पोस्ट करने का निर्णय लें। यह मुझे सफलतापूर्वक हासिल कर रहा है, लेकिन कुछ समय बाद जब बाजार में कुछ देर आई तो मैं किसी भी चीज के साथ ऐसा नहीं कर रहा था और इसलिए कि मैं यहाँ क्यों आया हूं ताकि मैं तुरंत मदद कर सकूं प्रणाली: समय सीमा: दैनिक कोई सूचक मुद्रा: सभी को तुरंत एक नया दिन के लिए एक नई कड़ी के छल्ले के बाद मैं 30 पीपों को रोकता 30 पीपल्स को रोकता है, खुले कीमत से खो गया 50 रुपये का भुगतान करें दैनिक चार्ट पर इतिहास इतनी दूर और पता चलता है कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं, मैं इस प्रणाली को मिला और मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से इस्तेमाल किया और 10 पीआईपीएस और अधिक हर दिन बना लिया है। इस प्रणाली में कमजोरी: यदि आप पहले से ही जगह पर जगह नहीं बिताते तो यू को इस अवसर पर मिटाना होगा, जहां मुझे इस फर्म पर सदस्यों से सहायता की आवश्यकता है और इस प्रणाली पर आधारित मुझे ईए बनाया जाएगा। कृपया मुझे आपकी मदद की ज़रूरत है, कृपया मुझे अधिक संपर्क ईमेल के लिए मदद करें: मृप्रगोपालाजायहु, मुझे याद नहीं है अगर हर कोई इस प्रणाली पर मेरे साथ डेमो व्यापार करेगा और इसके बाद भी परिणाम देगा.सीसी 10 पीप वास्तव में एक स्केलिंग प्रोग्राम है जिसमें प्रत्येक मूल मूल्यांकन का उपयोग किया जाता है। विशेष मूल्यांकन किसी व्यक्ति को यह नहीं पता होना चाहिए कि बाज़ार क्या कर रहा है, वैसे ही जो यह संभवतः प्रदर्शन करेगा, बस इस विशेष कार्यक्रम के साथ वास्तविक 3 सरल चरणों का पालन करें और साथ ही साथ जब यह जानने के लिए कि जब छोड़ने के लिए कुंजी है उद्योग। जब भी आप मशीन प्राप्त करते हैं, तो आप 8217 के गाइड को 8217 के कुछ वेबपेजों को 20 मिनट 8217 की फिल्म के साथ लंबा लेते हुए देख सकते हैं जो वास्तविक प्रवेश और स्पष्टीकरण के साथ इस कार्यक्रम को भी स्पष्ट करेंगे, साथ ही आप स्थान की वास्तविक सीमा में कमी भी कर सकते हैं। के रूप में राजस्व पर विचार करें इसके अतिरिक्त, आप वास्तविक 4 विदेशी मुद्रा सेटों को समझेंगे, इस कार्यक्रम में उद्योग के लिए वास्तविक समय निकाय का भी इस्तेमाल होता है। अभी आपको इस तकनीक को सही तरीके से जानने में किसी भी कठिनाई का सामना करना चाहिए, आपको एसओसी 10 पीपस कार्यक्रम से जुड़े निर्माता के माध्यम से पूरे छह महीने की सहायता प्राप्त करना होगा I8217। इसके अलावा आप 8217ve पूरी तरह से कोई भी सवाल नहीं अनुरोध किया है, जो कि आपके प्रदर्शन खातों में इस तकनीक को ठीक तरह से जांचने के लिए उपयोग किए जा सकते हैं। यदि आप एक महत्वपूर्ण निवेशक हैं, तो आपको अपने प्रदर्शन में इस विशेष एसएफसी 10 पिप्स प्रोग्राम की जांच करना चाहिए, एक 30 दिनों के न्यूनतम के साथ जुड़े समय की अवधि को ध्यान में रखना चाहिए। एसएफ़सी ख़रीदना और विक्रय अकादमी द्वारा उत्पादित इस तकनीक को हर महीने अपने स्वयं के खातों को दोहरीकरण के साथ जुड़े संभव हो गया है। वेब साइट की क्षमता का पीछा न करें इसका मतलब यह है कि यह वेबसाइट कुछ वास्तविक व्यापारी के पास जाती है और इंटरनेट बाज़ारिया कभी नहीं। वास्तविक एसएफसी 10 पिप्स स्केलिंग प्रोग्राम प्राप्त करें और साथ ही साथ अपने प्रदर्शन में इसे चलाने के लिए 1 30 दिनों के समय की अवधि लेते हैं। इस घटना में यह काम नहीं करता है, you8217ve बिल्कुल छुटकारा पाने के लिए कुछ भी नहीं है, केवल एक प्रतिपूर्ति प्राप्त करें हालाँकि यह कार्य करेगा, इस महीने आपको अपने एसईसी 10 पिप्स स्केलिंग प्रोग्राम का इस्तेमाल करके आप को 8287 में एक सोने की संभावना मिल गई है। वास्तविक गणित करें, आपको केवल 1 के साथ शुरू करना चाहिए और साथ ही हर महीने दो सप्ताह के भीतर, 10 कई हफ्तों के भीतर आप इस विशेष एसएफसी 10 पिप्स स्केलिंग प्रोग्राम के साथ एक विदेशी विनिमय वर्दी बनने में सक्षम हैं। रोचक: 10 pips प्रति दिन मेरा प्रयास करें, ईयूआरयूडी, जीबीपीसडी में काम करते हैं (क्योंकि मैं केवल उनसे व्यापार करता हूं) 1. 5 एएमए (ग्रीनवेट्रेंड) 2. 10 ईएमए (रेड डाउनट्रेन्द) 3. 20 ईएमए (पीपुल ट्रांजिंग ट्रेंड) 4. आरएसआई अवधि 20 5 स्टोचस्टिक (5,3,3) 6 मैकडी (बहुत ज़रूरी नहीं) नियम: 1. अगर हरे रंग को लाल से पार किया जाता है लेकिन आरएसआई अभी तक 50 से कम नहीं बेचता है, और लाल को क्रॉस-अप लेकिन आरएसआई अभी तक 50 से ऊपर नहीं खरीदता है। 2. बैंगनी लाइन बस अपट्रेंड या डाउनट्रेन्ड दिखा रहा है, अगर आप इसे भ्रमित कर देते हैं तो आप उसे निकाल सकते हैं। 1 घंटे 4 घंटे की समयरेखा में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 3. विचलन और समर्थन को पढ़ने के लिए स्टोचस्टिक का उपयोग महत्वपूर्ण: हरे रंग की लाल रेखा को पार करना अंतिम परिणाम के लिए आरएसआई के साथ और धैर्य रखें। हम शिकार नहीं करने के लिए शिकार कर रहे हैं अगर आप एक दिन में कुल लाभ के साथ 10 पिप्स एक दिन में अपने क्रेडिट शेष 3-4 कर सकते हैं तो आप 1200 1224 आपकी शेष राशि अर्जित करेंगे। यहाँ परिकलन है: उदाहरण के लिए आपके क्रेडिट शेष 100 मात्रा आपको 10040 4000 खरीदना चाहिए, इसका मतलब है कि आप अपने 40 शेष राशि का उपयोग करते हैं। क्योंकि 1 पीई यूरो यूरो 0.0001 इतनी 10 पीएप्स जो आपको 40000.000110 पिप्स 4 कमाते हैं, तो अपने शेष राशि में 104 जोड़ें और 10440 4160 को एक साल में फिर से दोहराने के लिए आपको 1.04240 (240 दिन) 100 122,4620.24 मिलेगा, लेकिन अब भी मैं रोगी होना चाहिए पुनश्च: मेरे बुरे अंग्रेजी के लिए मुझे क्षमा करें बेस्ट रेगिर्ड, विकोनोशी अंतिम विकीसोशी द्वारा 03-04-2018 को 01:03 पूर्वाह्न पर संपादित। कारण: स्पष्टीकरण मैंने इसे अन्य मंचों पर पाया, लेकिन इसकी प्रति दिन कम से कम 10pips प्राप्त करने के लिए बहुत उपयोगी है। 1. 5 ईएमए बंद करने के लिए आवेदन किया (लाल) 2. 12 ईएमए (ब्लू) आरएसआई को 14 और स्तर 50 के साथ बंद करने के लिए आवेदन किया। चेतावनी खरीदें: जब खरीदें 5 क्रॉस 12 ऊपर और आरएसआई 50 ​​से ऊपर अलर्ट करें: जब 5 क्रॉस 12 डाउनसाइड और आरएसआई क्रॉस से नीचे 50 लाभ: 5 पिप्स (मैं 10pips के रूप में टीपी का उपयोग करता हूं) खरीदने के लिए व्यापार: पिछला मोमबत्ती का कम (क्रॉसओवर से पहले बंद हो रहा है) बिक्री के लिए व्यापार: पिछला मोमबत्ती का उच्च (जो क्रॉसओवर से पहले बंद है) मैं 200 पूर्ण व्यापार किया 22 व्यापारों के साथ ट्रेडों स्टॉपलॉस को मारता है और 187 ट्रेड्स 5pips लक्ष्य के साथ लाभ। आपके व्यापार के लिए सभी बेहतरीन आपके दलाल का प्रसार कितना पिप्स आप अपने दलाल के प्रसार में फैल गए हैं मेरा दलालों का प्रसार 2 पिप्स के औसत पर सेट है: 187 (5-2) 561 कुल पिप्स 5612225.5-223.5 अर्जित किए हैं यदि प्रति व्यापार औसत नुकसान 23.5 से अधिक आप ढीली पैसा 200 ट्रेडों के बाद अन्यथा आप लाभ मिलेगा दिलचस्प प्रणाली हालांकि मूलतः विकीओशी द्वारा पोस्ट किया गया मेरा प्रयास करें, यूरोस्क में काम करें, जीबीपीड (क्योंकि मैं केवल उनसे व्यापार करता हूं) 1. 5 ईएमए (ग्रीनप्टल) 2. 10 ईएमए (रेड डाउनट्रेन्ड) 3 20 ईएमए (बैंगलेबिलिंग ट्रेंड) 4. आरएसआई अवधि 20 5 स्टोचस्टिक (5,3,3) 6. मैकडी (बहुत महत्वपूर्ण नहीं) नियम: 1. यदि हरे रंग के लाल को लाल होते हैं लेकिन आरएसआई अभी तक 50 से कम नहीं बेचते हैं, और लाल अगर क्रॉस-अप, लेकिन आरएसआई अभी तक 50 से ऊपर नहीं खरीदता है। 2. बैंगनी लाइन बस अपट्रेंड या डाउनट्रेन्ड दिखा रहा है, अगर आप इसे भ्रमित कर देते हैं तो आप उसे निकाल सकते हैं। 1 घंटे 4 घंटे की समयरेखा में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 3. विचलन और समर्थन को पढ़ने के लिए स्टोचस्टिक का उपयोग महत्वपूर्ण: हरे रंग की लाल रेखा को पार करना अंतिम परिणाम के लिए आरएसआई के साथ और धैर्य रखें। हम शिकार नहीं करने के लिए शिकार कर रहे हैं अगर आप एक दिन में कुल लाभ के साथ 10 पिप्स एक दिन में अपने क्रेडिट शेष 3-4 कर सकते हैं तो आप 1200 1224 आपकी शेष राशि अर्जित करेंगे। यहाँ परिकलन है: उदाहरण के लिए आपके क्रेडिट शेष 100 मात्रा आपको 10040 4000 खरीदना चाहिए, इसका मतलब है कि आप अपने 40 शेष राशि का उपयोग करते हैं। क्योंकि 1 पीई यूरो यूरो 0.0001 इतनी 10 पीएप्स जो आपको 40000.000110 पिप्स 4 कमाते हैं, तो अपने शेष राशि में 104 जोड़ें और 10440 4160 को एक साल में फिर से दोहराने के लिए आपको 1.04240 (240 दिन) 100 122,4620.24 मिलेगा, लेकिन अब भी मैं रोगी होना चाहिए पुनश्च: मेरे बुरे अंग्रेजी के लिए मुझे क्षमा करें सबसे अच्छे संबंध, विकोनोशी धन्यवाद, इस कोशिश का अंतिम प्रयास enhu 04-23-2018 03:05 pm.10 पिप्स सिस्टम एक महान विदेशी मुद्रा प्रणाली है जो एक महीने से भी कम समय में आपके निवेश को दोहरा सकते हैं। यदि आपका पैसा प्रत्येक महीने में दो बार होता है, तो यह कुछ महीनों में लाखों डॉलर में बदल जाएगा। एसएफसी 10 पिप्स के माध्यम से, आप एक अविश्वसनीय रूप से विश्वसनीय व्यापारी होंगे। आपको प्रत्येक 10 में से 8 बार और प्रत्येक दिन सफल होने की गारंटी है। एक महान ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें आपने सुना है कि यह 100 घोटाला है लेकिन वास्तव में बिल्कुल नहीं। पहले से ही बहुत सारे साबित होते हैं ताकि आप रोजाना 10 पिप्स कमा सकें। मैं आपको यह बताना चाहूंगा कि इस प्रणाली के लिए यह मिलान करने वाला सूचक बहुत मुश्किल है। यह बोलिन्जर बैंड, एमएसीडी, भव्य थरथरानवाला हो सकता है। वे सभी मानक एमटी 4 संकेतक हैं। लेकिन अगर आप बीबी, चलती औसत, मैकड, इस सिस्टम की सेटिंग्स और व्यापार नियम और मैनुअल जानना चाहते हैं, तो आप ईमेल से व्यक्तिगत रूप से मुझसे संपर्क कर सकते हैं। हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद और हम बस सोच रहे होंगे कि क्या आपने व्यक्तिगत रूप से सिस्टम का इस्तेमाल किया है और साथ ही आपकी प्रतिक्रिया को बहुत सराहना की जाएगी।

No comments:

Post a Comment