Tuesday 21 November 2017

इन्वेस्टर बाइनरी विकल्प सूचक समीक्षा के प्रणालियों


द्विआधारी विकल्प संकेतक वीडियो और ट्यूटोरियल जिनमें से कुछ सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले बाइनरी विकल्प संकेतक और तकनीकी विश्लेषण सॉफ़्टवेयर के बारे में हैं व्यापारिक संकेतकों का उपयोग करना सीखें जो वित्तीय बाजारों की आपकी समझ को गहरा करने में आपकी सहायता करेंगे अपनी खुद की ट्रेडिंग सिस्टम विकसित करें और तकनीकी विश्लेषण के साथ व्यापार के अपने ज्ञान का विस्तार करें। तकनीकी विश्लेषण कुंजी है जो वित्तीय बाजार आंदोलनों का उचित विश्लेषण करती है। हर व्यापारी जो मूल रूप से सीखने की पूरी तरह से स्वतंत्र जरूरत बनना चाहता है नि: शुल्क डाउनलोड एमटी 4 गाइड और सेटअप वीडियो ट्यूटोरियल जानें कैसे मेटाट्रेडर 4 को डाउनलोड और इंस्टॉल करें और एक निःशुल्क लाइफटाइम डेमो अकाउंट खोलें। त्वरित जानकारी: एमटी 4 (मेटाट्रेडर 4) तकनीकी विश्लेषण के लिए लोकप्रिय विदेशी मुद्रा चार्टिंग सॉफ्टवेयर है। ओंडा एमटी 4 फ्री लाइफ-टाइम डेमो अकाउंट के साथ आता है। जानें कि कैसे डाउनलोड करें और सेटअप करें MT4 मेटाट्रेडर (एमटी 4) ट्यूटोरियल - वीडियो सीखें कि कैसे सेटअप एएम मेटाट्रेडर 4 का प्रयोग करें त्वरित जानकारी: मेटाट्रेडर 4 एमटी 4 एक मुफ़्त चार्टिंग सॉफ्टवेयर है जिसका मुख्यतः विदेशी मुद्रा चार्ट प्रदर्शन और विश्लेषण के लिए उपयोग किया जाता है। कई अंतर्निहित सुविधाएं हैं लेकिन आप कस्टम संकेतक, ईए, अलर्ट्स एप और भी उपयोग कर सकते हैं। फ्रीस्टॉकचरट ट्यूटोरियल - वीडियो जानें कि कैसे सेटअप एफ़एचएफ फ्रीस्टोकचरट का उपयोग करें त्वरित सूचना: फ्रीस्टॉकचरट फ्री फॉरेक्स चार्ट्स और स्टॉक ग्राफ की पेशकश करने वाली एक नि: शुल्क ऑनलाइन सेवा है। अत्यंत उत्तरदायी और पूरी तरह से अनुकूलन योग्य चार्ट, संपत्ति, संकेतक और अन्य सेटिंग्स का विशाल संग्रह प्रदान करता है। आप अपनी कस्टम प्रोफ़ाइल बना सकते हैं और अपना खुद का ट्रेडिंग अलर्ट्स सेट कर सकते हैं। स्टोचैस्टिक ओसीलेटर - वीडियो ट्यूटोरियल स्टोकैस्टिक ओसीलेटर के साथ द्विआधारी विकल्प कैसे व्यापार करें त्वरित जानकारी: स्टोचैस्टिक ओसीलेटर एक बुनियादी और लोकप्रिय व्यापारिक संकेतक है। यह एक गति सूचक है जो रिश्तेदार उच्च और निम्न मूल्य स्तर को परिभाषित करता है। यह समझना आसान है और अन्य व्यापारिक संकेतकों के साथ मिलकर उपयोगी है। रिलेबल स्ट्रेंथ इंडेक्स - वीडियो ट्यूटोरियल सापेक्ष शक्ति सूचकांक (आरएसआई) के साथ द्विआधारी विकल्प कैसे व्यापार करें त्वरित जानकारी: सापेक्ष शक्ति सूचकांक विदेशी मुद्रा, स्टॉक और बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग में व्यापक रूप से इस्तेमाल किए जाने वाले बुनियादी संकेतकों में से एक है। आरएसआई एक थरथरानवाला है जो अधिक से अधिक सोर्स और ओवरस्लोड मार्केट स्तरों का अनुमान लगाने में मदद करता है। बोलिन्जर बैंड - वीडियो ट्यूटोरियल बॉलिंजर बैंड संकेतक के साथ द्विआधारी विकल्प कैसे व्यापार करना मुख्य विशेषताएं: बोलिंगर बैंड व्यापार सूचक को समझने में एक और सरल है। बोलिंगर बैंड कीमत के सापेक्ष व्यापार चैनल को परिभाषित करने में मदद करते हैं और कीमत भिन्नता या बढ़ी हुई अस्थिरता के क्षणों में व्यापारी को सचेत करेंगे। दिशात्मक आंदोलन सूचकांक (डीएमआई) - वीडियो ट्यूटोरियल दिशात्मक आंदोलन सूचकांक संकेतक के साथ द्विआधारी विकल्प का व्यापार कैसे करें त्वरित जानकारी: संकेतक खरीदारों के एम्प विक्रेताओं की गतिविधि और ताकत दिखाता है और बताता है कि अंतर्निहित परिसंपत्ति ट्रेंडिंग है या नहीं। अधिकांश भाग के लिए इसका इस्तेमाल प्रवृत्ति भविष्यवाणियों के लिए किया जाता है। फिबोनैचि रीट्रेसमेंट - वीडियो ट्यूटोरियल फिबोनैकी संकेतक के साथ द्विआधारी विकल्प कैसे व्यापार करें त्वरित जानकारी: उन्नत व्यापारियों द्वारा फिबोनैकी सबसे अधिक इस्तेमाल किया विदेशी मुद्रा और बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग संकेतकों में से एक है। भविष्य के समर्थन और प्रतिरोध स्तरों की भविष्यवाणी के लिए उत्कृष्ट संकेतक सहायता और प्रतिरोध - वीडियो ट्यूटोरियल समर्थन और प्रतिरोध स्तर और ब्रेकआउट पैटर्न के साथ द्विआधारी विकल्प कैसे व्यापार करें त्वरित जानकारी: समर्थन और प्रतिरोध स्तर विदेशी मुद्रा चार्ट पर क्षैतिज रेखाओं को मैन्युअल रूप से ड्राइंग द्वारा परिभाषित किया गया है। एसआर के स्तर कीमत के लिए समर्थन और प्रतिरोध के रूप में काम करते हैं। एसआर स्तर को परिभाषित करना एक बहुत ही उपयोगी विश्लेषण तकनीक है और कई फॉरेक्स या बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग रणनीतियों के साथ आधार या अतिरिक्त पुष्टिकरण के रूप में काम कर सकता है। परवलयिक एसएआर - वीडियो ट्यूटोरियल कैसे परवलयिक एसएआर संकेतक के साथ द्विआधारी विकल्प व्यापार करने के लिए त्वरित जानकारी: परवलयिक एसएआर (स्टॉप एंड रिवर्स) सूचक विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए स्टॉप लॉज प्वाइंट परिभाषा के रूप में कार्य करता है। द्विआधारी विकल्प व्यापार के लिए यह प्रवृत्ति के विपरीत स्तर को निर्धारित करने में मदद करता है और सामान्य रुझान दिशा दिखाता है। सबसे पहले मैं आपको अपने आप को परिचय देता हूँ मेरा नाम एलेक्स है। मैं एक व्यापारी और सॉफ्टवेयर डेवलपर हूं साल पहले मुझे अपने घर के आराम से पैसा बनाने का एक शानदार तरीका मिला। मुझे द्विआधारी विकल्प व्यापार की दुनिया में पेश किया गया था। सबसे पहले यह मेरे लिए शौक था। मैं एक सॉफ़्टवेयर डेवलपमेंट कंपनी चलाया और मेरी आय का मुख्य स्रोत उन आदेशों से था, जो मुझे विभिन्न प्रकार के सॉफ़्टवेयर के कोड से प्राप्त हुआ था जो किसी भी तरह से वित्तीय बाजारों से नहीं जुड़ा था। हाल ही में मैंने वित्तीय बाजार व्यापार की दुनिया सीखना शुरू कर दिया और द्विआधारी विकल्प को मेरे लिए व्यापार के लिए आसान और सबसे सुविधाजनक तरीके से मिला। बड़ी संख्या में नींद की नींव के बाद मैं अंततः मार्केट विश्लेषण का एक तरीका ढूंढने में कामयाब रहा जो मेरे लिए जिस तरह से मैं चाहता था, उसके लिए काम किया। मुझे कुछ ऐसा काम करने में खुशी हुई, जो काम करती है, लेकिन मुझे कुछ समस्याएं भी आती हैं। जब व्यापार, मेरे चार्ट आमतौर पर कई संकेतक के साथ बरबाद होते थे। यदि आप पहले से व्यापार की कोशिश कर रहे हैं, तो मुझे यकीन है कि आप मुझे समझ में आते हैं कि आपको अपने चार्ट पर दर्जनों संकेतक देखने की आवश्यकता क्यों है। दरअसल, जब आपके पास कई संकेतक हैं तो यह बुरा नहीं है समस्या यह है कि आप कैसे बताते हैं कि वे आपके लिए क्या दिखाए जा रहे हैं। आम तौर पर यह आसान काम नहीं है क्योंकि अक्सर संकेतक आपको भ्रम की स्थिति में ले जाते हैं और सही निर्णय नहीं लेते हैं। मैंने तब व्यापार पद्धति और संकेतक चुनने के लिए अधिक काम किया, जो मुझे सर्वोत्तम परिणाम प्रदान करते थे। मैं रातोंरात विशाल विजेताओं के बारे में नहीं कह रहा हूं। मैं लगातार दीर्घकालिक परिणामों के बारे में बता रहा हूं यह वास्तव में मैं क्या जरूरत है मैं स्पष्ट रूप से समझ गया कि असली पैसे को एक शांत गति से कदम से कदम रखा गया था और रातोंरात सफलता से नहीं। मेरा विश्वास करो, यह सच है कि पहले से ही एक सफल व्यापारी द्वारा आपको लाया गया है। जब व्यापार आप को अनुशासित और अपने व्यापार पद्धति के लिए समर्पित की जरूरत है। और कुछ के लिए समर्पित होने के लिए, आपको इसके साथ काम करते समय आराम करना चाहिए। मैं हमेशा चीजें सरल बनाने के लिए पसंद करते हैं मुझे समझ में आ रहा था कि मुझे संकेतक के एक गुच्छा का उपयोग करने की ज़रूरत नहीं थी, यह व्यापार करना आसान होगा, पहले सभी मनोवैज्ञानिक रूप से। सौभाग्य से मैं एक प्रोग्रामर भी था और केवल एक व्यापारी ही नहीं था। इसलिए मैंने अपनी रणनीति और संकेतक को सॉफ्टवेयर के एक टुकड़े में डाल देने का निर्णय लिया, जिससे मुझे स्पष्ट संकेत मिले। मैं प्रविष्टियों को याद नहीं करने के क्रम में एक दर्जन से अधिक संकेतक देखने वाले चार्ट के सामने बैठना नहीं चाहता था। आईआरएसक्वाव ने अपने सबसे अच्छे ज्ञान और सर्वोत्तम व्यापारिक संकेतकों को संहिता दी जिन्हें मैं अपने व्यापार के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया और कभी भी उन्हें सार्वजनिक उपयोग के लिए उपलब्ध नहीं कराया। जिस तरह से आपने कभी सोचा है कि अच्छी रणनीति किस तरह दिखनी चाहिए मेरा मतलब है कि वास्तव में आपके लिए एक अच्छी रणनीति क्या है इसका व्यापार करने का एक अच्छा और विश्वसनीय तरीका है इसका मतलब है कि हर व्यक्ति को इस मामले की अपनी समझ हो सकती है लेकिन मुझे यकीन है कि सभी जवाबों में एक चीज आम होगी। बाइनरी ऑप्शन ट्रेडर्स एक विश्वसनीय रणनीति की तलाश कर रहे हैं जो लगातार अपने फंड्स को बढ़ाएगा। अगर आप एक ऐसी रणनीति की तलाश कर रहे हैं जो आपके प्रत्येक ट्रेडमार्क को जीत लेगा, तो शायद आपको कभी भी कोई नहीं मिलेगा। ऐसे कई चीजें बाजार के व्यवहार पर प्रभाव डालती हैं, इसलिए भी एक बहुत ही प्रतिभाशाली व्यापारी या सुपर सॉफ्टवेयर केवल उन सभी की भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं। आपको एक ऐसी रणनीति के लिए शिकार करना बंद करना चाहिए जिससे आपको केवल ट्रेडिंग जीतना चाहिए यह कहीं भी नहीं है। इसके अलावा आप अपने व्यापार प्रणालियों की बिक्री करते समय नेट पर 9 0 जीत दर की पेशकश करने वाले विपणक से मिल सकते हैं। इसपे विश्वास मत करना। या मैं कहूंगा कि आपको ऐसे दावे को थोड़ा अलग तरीके से समझना चाहिए। आप देख सकते हैं कि कभी-कभी आप एक दिन में 100 विजेता भी प्राप्त कर सकते हैं लेकिन आप दूसरे दिन भी हार सकते हैं। तो क्या ऐसी कोई व्यवस्था आपकी मदद करेगी, मुझे विश्वास नहीं है। आपको क्या चाहिए स्थिर परिणाम हैं एक जीवित व्यापार द्विआधारी विकल्प बनाने के लिए आपको 100 या 90 की जीत दर की आवश्यकता नहीं है। असल में आपको केवल 70-80 की जीत दर के दीर्घकालिक स्थिर परिणाम होने की ज़रूरत है। यह वास्तव में एक बहुत अच्छा अनुपात है जो आपको वर्ष के आधार पर महीने और साल से लगातार मुनाफा कमा सकेंगे। वहां से सबसे अच्छे सिस्टम आपको 60 जीत दर देंगे जो कि लगातार रिटर्न के लिए पर्याप्त नहीं है वेटर्सक्वॉस इसलिए आमतौर पर व्यापारियों ने मार्टिंगेल जैसी खतरनाक तकनीकों का इस्तेमाल किया है, जब उन घाटे को ठीक करने के लिए नुकसान के बाद उनकी प्रारंभिक हिस्सेदारी को दोगुना या तीन गुना करना पड़ता है। यह बहुत खतरनाक है और व्यापार का अच्छा तरीका नहीं है यदि आप लंबे समय तक इस व्यवसाय में रहना चाहते हैं। इसके अलावा वहां से लगभग हर प्रणाली आपको एक ही समय में कई संकेतकों के साथ काम करती है, कभी-कभी चार्ट संकेतक के साथ अतिभारित होते हैं, ताकि आप मोमबत्तियां स्पष्ट रूप से देख सकें। जैसा कि ऊपर बताई गई बातों से भ्रम हो जाता है और आपकी जीत की दर कम हो जाती है और नकारात्मक तरीके से व्यापार प्रभावित होता है। अपने सॉफ़्टवेयर के साथ आप बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग में 70-80 जीत दर की स्थिर दीर्घकालिक जीत दर प्राप्त कर सकते हैं। तो यह आपके द्विआधारी विकल्प ब्रोकर पर एक बढ़त हासिल करने के लिए आपको वास्तव में क्या चाहिए। मैंने जानबूझकर शब्द ldquolong-termrdquo कई बार उल्लेख किया है आप बहुत बार देखते हैं जब लोग ldquo90 सटीक द्विआधारी विकल्प प्रणाली की तरह एक विज्ञापन देखते हैं, वे आम तौर पर इसे कोशिश करना चाहते हैं असल में मुझे लगता है कि ज्यादातर नौसिखिया व्यापारी हमेशा इस तरह की एक उच्च जीत दर के लिए शिकार कर रहे हैं मैं आपको बस कुछ ही सरल लेकिन अभी तक बहुत ही महत्वपूर्ण सत्य को बताना चाहता हूं जैसे कि सभी ट्रेडिंग सिस्टम सिस्टम या लिंडूहाउलीहैली सटीक संकेतक विज्ञापन जो आप इंटरनेट पर देख सकते हैं। किसी भी प्रणाली का परीक्षण करते समय, मेरा या किसी व्यक्ति को elsersquos, आपको हमेशा यह समझना होगा कि वास्तविक सटीकता कैसे मापा जाता है। ट्रेडिंग सिस्टम की वास्तविक सटीकता देखने के लिए आपको कम से कम 100 ट्रेडों का व्यापार करना होगा। जब मेरी पद्धति को डिज़ाइन किया गया, तो मैंने इसे भी अच्छी तरह से समायोजन और इसे पूरा करने का परीक्षण किया। यही कारण है कि मैं हमेशा कहता हूं कि दीर्घकालिक परिणाम वास्तव में महत्वपूर्ण हैं। केवल दीर्घकालिक परिणाम आपके जीवन में समृद्धि ला सकते हैं। केवल दीर्घकालिक परिणाम आपको एक नौसिखिया व्यापारी से एक पेशेवर निवेशक के रूप में बदल सकते हैं। और यही वजह है कि मैं आपको नहीं दे रहा हूं और कभी भी आपको बहुत ही उच्च जीत दरों या रातोंरात सफलता की गारंटी देने का कोई वादा नहीं दूँगा क्योंकि मैं यहां सामान्य विपणन फुलफट नहीं कहना चाहता हूं। मेरा लक्ष्य आपको यह दिखाने के लिए है कि इस व्यवसाय में वास्तव में चीजें कैसे चल रही हैं। मैंने इंटरनेट पर खरीदने या मुफ्त के लिए कई रणनीतियों की कोशिश की है उनमें से ज्यादातर ने मुझे 50-55 की जीत दर से अधिक नहीं दिया। हे, इटर्सक्वोस जैसे एक सिक्के का फ्लिप ऐसे सिस्टम थे जो भी बदतर काम करते थे जो व्यापार में बिल्कुल भी उपयोग नहीं किया जा सकता था। यह समझना महत्वपूर्ण है कि बाज़ार कैसे काम करता है, कीमत कैसे काम करती है वहाँ हजारों विभिन्न संकेतक हैं, लेकिन हम उन सभी का उपयोग कर सकते हैं, ठीक है बेशक हम cantersquot यदि आप वास्तव में अच्छी कामकाजी रणनीति बनाना चाहते हैं, तो आपको बाजार को समझना चाहिए, उसके मजबूत और कमजोर बिंदु। आपको सैकड़ों विभिन्न संकेतकों के सिद्धांतों को समझने और समझना चाहिए और केवल उन लोगों का चयन करना चाहिए जो सबसे सही डिग्री में मार्केटर्सक्वोस व्यवहार का प्रतिनिधित्व करते हैं। या रणनीति के लापता भाग को भरने के लिए आवश्यक होने पर आप खुद को डिज़ाइन कर सकते हैं। संकेतक का उपयोग करते समय मैं पूरी तरह से संतुष्ट नहीं था कि संकेतक मुझे बाज़ार में क्या हो रहा है। इसलिए मैंने कुछ संकेतकों में कुछ बदलाव करने और अपने खुद के डिजाइन करने का निर्णय लिया, जिसके परिणामस्वरूप मेरी पूरी पद्धति का हिस्सा बन गया। बड़ी संख्या में संकेतक और रणनीतियों का परीक्षण करने के बाद, मैंने अपनी रणनीति विकसित की और कहा कि द्विआधारी विकल्प का जन्म कैसे हुआ। जैसा कि मैंने पहले कहा था, बाजार पर हजारों विभिन्न रणनीतियों हैं और आम तौर पर अधिकांश लोगों को लागू करने में बहुत जटिल हैं कुछ व्यापारियों का मानना ​​है कि अगर उनके चार्ट में कई संकेतक हैं तो वे बेहतर ट्रेडों को ले सकेंगे। यह सच नहीं है। वास्तविकता अलग है वास्तव में आपके चार्ट पर जितने अधिक संकेतक हैं उतना ही मुश्किल होगा कि यह व्यापार के लिए होगा। क्यों यह भ्रम की ओर जाता है बाजार की वास्तविक तस्वीर देखने में अधिक मुश्किल हो सकती है क्योंकि संकेतक आपको अलग-अलग बाज़ार जानकारी प्रदान कर देंगे जो आपको भ्रम की ओर ले जाएगा। मेरे व्यापार प्रणाली में आपके चार्ट स्पष्ट और आसान होंगे और संकेतों का पालन करना आसान होगा। झूठदार चार्ट के बारे में भूल जाओ अपने चार्ट पर दर्जनों संकेतक भूल जाएं जटिल चीजों के बारे में भूल जाओ जब मेरे सिस्टम का इस्तेमाल करते हैं तो आप उस सादगी का आनंद लेंगे जो इसे प्रदान करता है। जो सॉफ्टवेयर आपने वीडियो में देखा है वह मेरे द्विआधारी विकल्प बीस्ट सिस्टम का मुख्य मॉड्यूल है। दरअसल, आप इससे ज्यादा कुछ हासिल करने जा रहे हैं। सिस्टम को सचमुच सार्वभौमिक बनाने के लिए, जो समाप्ति समय और ट्रेडिंग उपकरणों के विशाल रेंज के साथ काम कर सकता है, मैं अतिरिक्त मॉड्यूलों को क्रमादेशित करता हूं जो अलग-अलग प्रणालियों के रूप में या सिग्नल की अतिरिक्त पुष्टिकरण के लिए उपकरण के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। उदाहरण के तौर पर मैं आपको यह दिखाना चाहता हूं कि मेरे अतिरिक्त मॉड्यूल में से एक कैसा दिखता है। नीचे तस्वीरों की ओर देखो। ऊपर दी गई छवि एक विशेष सूचना पैनल दिखाती है जो कि मैंने द्विआधारी विकल्प बीस्ट मुख्य मॉड्यूल के साथ या एक अलग सिंगल सॉफ़्टवेयर के रूप में उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किया है जो समाप्ति समय की विस्तृत श्रृंखला के लिए सिग्नल प्रदान कर सकता है। सॉफ्टवेयर का यह टुकड़ा न सिर्फ आपको वर्तमान बाजार की स्थिति के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दिखाता है बल्कि यह आपको सिग्नल के साथ भी प्रदान करता है जिसे आप अपने ईमेल या फोन पर प्राप्त करना चुन सकते हैं। मैं सिफ़ारूता है कि सॉफ्टवेयर के साथ काम करने के लिए ट्रेडिंग मार्गदर्शिका में जो आपको सॉफ्टवेयर की आपकी कॉपी से प्राप्त होगा। आपको सरल दिशाएं पसंद हैं, जो कि तीर आधारित संकेतक प्रदान करते हैं, Ive आपके लिए विशेष कुछ मिला है। कृपया ऊपर दिए गए स्क्रीनशॉट पर एक नजर डालें आप अपने सिस्टम के एक अनूठे उपकरण देख सकते हैं जो आपको तीर आधारित संकेतों का उपयोग करने के लिए आसान प्रदान करता है। ARROWS कभी नहीं दर्शाता सूचक वर्तमान मूल्य व्यवहार की ताकत को मापता है और इस प्रकार ट्रेंडिंग और फ्लैट बाजार में भी सफलतापूर्वक इस्तेमाल किया जा सकता है। तीर का उपयोग करते समय मैं बस औसत पर दो मोमबत्तियां समाप्ति लेता हूं। अब ऊपर दिए गए स्क्रीनशॉट को देखें यह वह तीर सूचक है, लेकिन मेरे सिस्टम के एक बहुत ही अनूठे उपकरण के साथ संयोजन में प्रयोग किया जाता है जिसे बीस्ट प्राइस फ़िल्टर कहा जाता है। यह एक विशेष मूल्य फ़िल्टर सूचक है जिसे किसी भी समय सीमा के साथ प्रयोग किया जा सकता है। यदि आप तीर के लिए फ़िल्टर के रूप में इसका उपयोग कर रहे हैं, तो आप अपने जीत अनुपात को बढ़ा सकते हैं। मैं हमेशा इसका उपयोग करना पसंद करता हूं क्योंकि फ़िल्टर सूचक बहुत सटीक होता है और यह भी नहीं दर्शाता है मैंने जानबूझ कर एम 1 चार्ट को दिखाया है क्योंकि तीर सिग्नल के संयोजन और मूल्य फेटलर सूचक महान 60 सेकंड सिग्नल प्रदान करता है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि मेरी रणनीति आपको विविध प्रकार के विकल्पों का व्यापार करने का अवसर प्रदान करती है, समय समाप्ति। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस प्रकार के व्यापारी हैं अगर आप अल्पावधि या दीर्घकालिक व्यापार पसंद करते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है ndash मेरा सिस्टम आपके सभी कार्यों के साथ आपकी मदद करेगा समाप्ति की अवधि 60 सेकंड से लेकर दैनिक समाप्ति तक होती है। यह रेंज 99 ट्रेडर्स का उपयोग कर रहे हैं। दरअसल आप व्यापार की लंबी अवधि की समाप्ति की कोशिश कर सकते हैं लेकिन ऐसा करने की कोई ज़रूरत नहीं है क्योंकि आपकी समाप्ति एक दिन से भी ज्यादा समय से अधिक लंबी है। इसके अलावा क्यों इतने लंबे समय तक इंतजार करना अगर आप एक दिन में पैसा कमा सकते हैं, तो केवल कई घंटे या मिनट आप किसी भी वित्तीय साधन को मुद्रा, धातु, सूचकांक या शेयरों में व्यापार कर सकते हैं और याद रखें, मेरे सभी संकेतक आपको सभी तरह के संकेत अलर्ट प्रदान कर सकते हैं जो आपके व्यापार को सरल बनाता है। जब आपके पास कोई संकेत होता है, तो वे आपको ध्वनि के साथ सचेत करेंगे, संदेश विंडो को पॉप अप करें, अपने इनबॉक्स में ईमेल करें और यहां तक ​​कि आपको अपने फोन पर एक एसएमएस भी भेज देगा। बस अपने सिस्टम के साथ प्राप्त करने वाले परिणामों पर एक नज़र डालें। हमने बाइनरी विकल्पों के लिए विशेष रूप से पहले विदेशी मुद्रा संभावित सूचक को बनाया है। 3 एमटी 4 amp MT5 के साथ कदम एकीकरण बस अपने डेटा फ़ोल्डर में सूचक को कॉपी करें, आयात डीएलएल की अनुमति दें और सक्रिय करें। ex4 amp. ex5 फ़ाइलें शामिल हैं। एकाधिक परिसंपत्ति अंशांकन नया वी 4.0 4 प्रमुख विदेशी मुद्रा जोड़े पर कैलिब्रेट किया गया है, जिसमें 6 विदेशी जोड़े शामिल हैं विश्वसनीय संकेतों की संख्या में वृद्धि नि: शुल्क पुश सूचनाएं बॉस सूचक को घर पर चलने दें और जब भी कोई संभाव्यता संकेत ट्रिगर हो तो मोबाइल द्वारा अधिसूचित हो जाए। लाइफटाइम लाइसेंस गारंटीकृत निःशुल्क जीवनकाल उन्नयन करता हैअपने कष्टप्रद पुनरावर्ती फीस जीवन के लिए आपके सूचक को सुरक्षित रखें तंत्रिका नेटवर्क प्रौद्योगिकी आप वहां मौजूद किसी भी अन्य सूचक को नहीं खोज पाएंगे जो अगले मोमबत्ती की संभावना भविष्यवाणी करता है कि तेजी या मंदी का कोई विलंब नहीं, 247 वैश्विक मार्केट विश्लेषण का कोई फर्क नहीं पड़ता यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां रहते हैं या किस बाजार में आप व्यापार करना चाहते हैं। बॉस संकेतक घड़ी के चारों ओर काम करता है ताकि आपके पास न हो। सिग्नल की मात्रा नया वी 4.0 सभी कैलिब्रेटेड आस्तियों पर एक साथ चल सकता है। अधिक अलर्ट सिग्नल की गुणवत्ता नया V4.0 आपको परिणाम संभावना के नियंत्रण में रहने की अनुमति देता है। उच्च सटीकता कोई लैग नहीं विलंब कोई पुनरावृत्ति नहीं यह प्लगइन वास्तविक समय में एक प्रतिगमन चैनल को प्रदर्शित करता है जो बाजार के लिए सबसे अच्छा फिट होता है.यह मानक विचलन और प्रतिगमन प्रकार (रैखिक, कक्षा में शामिल सहित इष्टतम मापदंडों की गणना करने के लिए बॉस सूचक के रूप में एक ही तंत्रिका नेटवर्क तकनीक का उपयोग करता है , लॉगरिदमिक या एक्सपोनेंशन)। समर्थन और Resistances यह प्लगइन वास्तविक समय में प्रमुख समर्थन और प्रतिरोध स्तर प्रदर्शित करता है। इस प्लगइन में किसी भी पैरामीटर को सेट करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह एक ही तंत्रिका नेटवर्क तकनीक का उपयोग बॉस सूचक के रूप में इष्टतम मापदंडों की गणना करने के लिए करता है, और समर्थन और प्रतिरोध स्तर प्रदर्शित करने के लिए बाजार परिस्थितियों को सबसे अच्छी तरह से फ़िट करता है मान चार्ट यह प्लगइन प्रसिद्ध मूल्य चार्ट सूचक का एक संशोधित संस्करण है। हालांकि, यह संस्करण एक ही तंत्रिका नेटवर्क तकनीक का उपयोग बॉस सूचक के रूप में स्वचालित रूप से और वास्तविक समय में इष्टतम ऊपरी और निचले ट्रिगर की सीमा के लिए करता है। रैडिंग संकेतक संकेतक किसी भी अच्छे बाइनरी विकल्प व्यापारी टूलबॉक्स का एक अनिवार्य हिस्सा हैं। प्रभावी ढंग से संकेतकों का उपयोग करके, आप अपने आप को उन लोगों पर एक बड़ा लाभ दे रहे हैं, जो केवल अंतर्निहित परिसंपत्ति के अनुभव पर आधारित व्यापार करते हैं। हालांकि ये व्यापारी सही हो सकते हैं, कभी-कभी 50 प्रतिशत से अधिक समय तक, वे वर्तमान में व्यापारियों के लिए मौजूद श्रेष्ठतम और सबसे प्रभावी उपकरण का उपयोग नहीं कर रहे हैं। मिन। जमा करें 250 8220 अधिकतम सुरक्षित ब्रोकर 8221 24 विकल्प के साथ व्यापार न्यूनतम जमा 250 8220 सबसे बढ़ते ब्रोकर 8221 आईक्यू विकल्प के साथ व्यापार न्यूनतम जमा करें 250 8220 सर्वोत्तम बाइनरी रोबोट 8221 द्विआधारी विकल्प के साथ व्यापार रॉबॉट जोखिम चेतावनी 8211 निवेशक बाइनरी विकल्पों का कारोबार करके अपनी सारी पूंजी खो सकते हैं। सभी प्रकार के व्यापारियों के लिए मौजूद संकेतक मौजूद हैं, और द्विआधारी विकल्प व्यापार कोई भिन्न नहीं है। वास्तव में, द्विआधारी विकल्प व्यापार के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि जब कोई मुनाफा कमाया जाता है तो संकेतक अधिक प्रभावी होते हैं। इसका कारण यह है कि द्विआधारी विकल्प के साथ, आपको बड़ी कीमत में वृद्धि या कमी की आवश्यकता नहीं है। इसके बजाय, पूर्ण वापसी पाने के लिए आपको केवल एक छोटी राशि के द्वारा सही होना चाहिए ट्रेडिंग संकेतक टूट गए एक अच्छा, दीर्घकालिक, संकेतक रणनीति सिग्नल की खोज करेगी कि मूल्य प्रवृत्ति जारी रखने जा रही है यदि आप लंबे समय तक बाइनरी विकल्प का व्यापार कर रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से एक संकेतक चाहते हैं जो आपको बताएगा कि प्रवृत्ति की संभावना सबसे अधिक बनी रहती है, लेकिन अगर आप छोटे टर्मिनेटेड विकल्प देख रहे हैं, जैसे कि 60 सेकंड बाइनरी विकल्प जो अब कई साइटें पेश करते हैं । यह जरूरी नहीं कि मामले की आवश्यकता हो। आप ऐसे संकेतकों को देख सकते हैं जो मूल्य प्रतिवर्तनी के बारे में बता सकते हैं। वास्तव में, इससे आपको एक अतिरिक्त लाभ मिलेगा क्योंकि आप अपने जोखिम को बढ़ाए बिना ऊपर और नीचे व्यापार करने में सक्षम होंगे। संकेतक की बातों के साथ-साथ, एक और विकल्प भी है। एक सूचक सेवाएं ख़रीदना सहायता यहां बहुत मददगार हो सकती है। इन सेवाओं में अक्सर बेहतरीन ट्रैक रिकॉर्ड होते हैं, जब किसी विशिष्ट बाज़ार के आंदोलन की सही ढंग से भविष्यवाणी करने की बात आती है, और जब तक वे अभी तक द्विआधारी विकल्प व्यापार के लिए नहीं बनाते हैं, तो आप आमतौर पर यह महसूस कर सकते हैं कि बाजार की कहानियों को पढ़ने के लिए कहां है। फिर, इन सेवाओं को आपको यह बताने की ज़रूरत नहीं है कि एसेट एक्सवाईजेड 25 रुपये की कीमत में बढ़ोतरी करने जा रहा है, ताकि आपको बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग के पूर्ण लाभ प्राप्त करने के लिए केवल एक मिनट की दर से सही होने की आवश्यकता हो। यदि आप एक अच्छी और प्रतिष्ठित सेवा के साथ मिलते हैं तो मासिक भुगतान के लिए जो छोटी सी कीमत आप भुगतान करते हैं, वह आसानी से आपके मुनाफे से ऑफसेट हो सकती है बेशक, वहाँ कुछ सेवाएं है कि आप के साथ अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहिए, साथ ही, तो सुनिश्चित करें कि आप इस क्षेत्र में पूरी तरह से अनुसंधान करते हैं। संकेतक आपको एक महान व्यापारी बना सकते हैं, लेकिन आप पहले कहाँ शुरू करते हैं, उन परिसंपत्तियों के लिए पिछले डेटा देखें जिन्हें आप व्यापार करेंगे। कुछ रुझानों के माध्यम से जाने पर समानताएं क्या होती हैं क्या कीमतों में बदलाव करने के लिए समान कारक क्या योगदान देते हैं, भले ही आप प्रवृत्तियों के भीतर व्यापार कर रहे हों, आपको अभी भी रिवर्सल के चेतावनी के संकेतों की जानकारी होनी चाहिए ताकि आप इन उदाहरणों में व्यापार न करें। ट्रेडिंग एक दो तरह की सड़क है और आप हमेशा सही नहीं होते हैं, लेकिन बहुत अच्छी पढ़ाई के साथ, आप 50 प्रतिशत की यादृच्छिक मौके रेखा पर अपना रास्ता शुरू कर सकते हैं और मुनाफा बदलना शुरू कर सकते हैं। द्विआधारी विकल्प शायद सबसे आसान प्रकार के व्यापार करने के लिए होते हैं क्योंकि आपको जितना ज्यादा सही नहीं होना चाहिए आपको अभी भी केवल सबसे मजबूत संकेतक देखने की जरूरत है, हालांकि। ये आपकी सही व्यापार दर में वृद्धि करेंगी और इस प्रकार आपके नीचे की रेखा को बढ़ाएं। व्यापार पैसे बनाने के बारे में है, और कभी-कभी पैसा बनाना बहुत मुश्किल है केवल सबसे अच्छे संकेतकों के साथ जाएं जिन्हें आप पा सकते हैं और आप जल्द ही देखेंगे कि आपकी सही व्यापार दर एक और अधिक लाभदायक दिशा में बढ़ रही है।

No comments:

Post a Comment